By

200+ किताबें जो आपके स्मार्टफोन के लिए विशेषतौर पर तैयार की गई हैं।

डाउनलोड करें जगरनॉट एप और पढ़ें अपने मनपसंद लेखकों को कहींभी कभीभी। 

जगरनॉट दे रहा है अपने पाठकों को फोन पर किताबों की नई दुनिया जहां आप पढ़ सकते हैअपने पसंदीदा लेखकों से जुड़ सकते है और किताबें तोहफे में भी दे सकते हैं। 

नईदिल्ली, 28 अप्रैल 2017

जगरनॉट बुक्स प्राइवेट लिमिटेड ने आज अपने हिंदी पाठकों को जगरनॉट एप की सौगात दी है। यह एपआसानी से स्मार्टफोन पर डाउनलोड किया जा सकेगा। एप एनड्रॉयड और आईओएस प्लैटफ़ॉर्म के साथसाथ www.juggernaut.in पर भी मौजूद है। एप लॉंच के पहले महीने में पूरे एकमाह बेहतरीन लेखकों की 200 सेअधिक किताबें आप मुफ्त में पढ़ सकतेहैं।

इस एप पर अभिनेत्री सनी लियोनी की कहानियाँ, इंडिया के सुपरफूड्स पर लिखनेवाली रुजुता दिवेकर की किताब, ज़िंदगी गुलज़ार है जैसे पाकिस्तानी टीवी शो की मशहूर लेखिका उमेरा अहमद के उपन्यास, विलियम डेलरिंपल और अनिता आनंद की लिखी किताब कोहिनूर के साथ साथ सेलीब्रिटी लेखकों अरुंधति रॉयएपीजे अब्दुल कलामसुधामूर्तिकन्हैया कुमारस्वदेश दीपकनासिरा शर्मारोहित वेमुलादेवी प्रसाद मिश्रा और काशीनाथ सिंह की महत्वपूर्ण किताबें भी पढ़ने को मिलेंगी।

blog

जगरनॉट इंग्लिश एप की सफलता के बाद हिंदी के पाठकों के लिए स्पेशल फीचर के साथ एप लांच किया है। पहले महीने किताबें मुफ्त में पढ़ी जा सकेंगी वहीं जून माह से जेब पर ज़्यादा भार डालते हुए बहुत ही कम दामों पर किताबें पाठकों के लिए मौजूद होगीं।जबकि कुछ क्लासिक किताबें तब भी पाठक मुफ्त में ही पढ़ सकेंगे।

2016 मेंलॉंच हुआ इंग्लिश एप पाठकों की खास पसंद बना हुआ है। इसपर मौजूदा एक्टिव यूजर्स की संख्या 770 हजार के आंकड़े को पार कर चुकी है। जबकि एप पर 5000 से अधिक अंग्रेज़ी इबुक्स पढ़ी जा सकती हैं।

जगरनॉट बुक्स के एप पर पाठक किताबों को उसके कवर, प्रिव्यू और कैटेगरी के माध्यम से खोज, देख और पढ़ सकेंगे। आपको अगर दोस्तों को किताब उपहार में देनी है तो आप एप के माध्यम से आसानी से ऐसा कर सकेंगे। इसके साथ ही एप का खास फीचर पाठक और लेखक की दूरी को कम करते हुए पाठकों को सुविधा देता है कि वह अपने फेवरेट लेखक से सवाल करें और किताब पर अपनी प्रतिक्रिया दें, लेखक पाठकों की प्रतिक्रिया और सवालों के जवाब भी देंगे।

जगरनॉट बुक्स की प्रकाशक चिकी सरकार कहती हैं, ‘मैं हिंदी के पाठकों के लिए जगरनॉट एप लांच करते हुए काफी उत्साहित हूं। मेरा मानना है कि हिंदी पाठकों का बाज़ार शायद इंग्लिश से भी बड़ा हो।’

जगरनॉट बुक्स की कार्यकारी संपादक हिंदी, रेणु आगाल कहती हैं, ‘हमें उम्मीद है कि ये लोगों के पढ़ने के तरीके को बदलेगा क्योंकि पहली बार हम ऐसा बुकशेल्फ तैयार कर रहे हैं जिसमें सबकी पसंद का कुछ न कुछ है- रोमांस से लेकर क्लासिक तक, साहित्य और उपन्यास से लेकर राजनीतिज्ञों की जीवनी तक। और ये सब ऐसी कीमतों पर उपलब्ध होगा, जिनका जेब पर भी ज़्यादा भार नहीं पड़ेगा। अगर आप हिंदी की किताबें खोज रहे हैं तो आप को दूर जाने की, दुकान खोजने की ज़रुरत नहीं, ये आपके अपने स्मार्टफोन परमिल जाएंगी।’

अपनी खुद की सामग्री के अलावा कई प्रमुख हिंदी प्रकाशकों जैसे प्रभात प्रकाशन और डायमंड बुक्स की किताबों के साथसाथ प्रतिष्ठित साहित्यिक पत्रिका तद्भवकी चुनी हुई रचनाएँ किताबें भी एप पर मिलेंगी।

 

Leave a Reply