By

क्या आप जानते हैं कि एक भारतीय रोजाना औसत 155 मिनट मोबाइल ऐप्स पर बिताता है? सोशल मीडिया के अलावा गेम्स और खबरों के ऐप्स सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाते हैं. जब इतने सारे लोग न्यूज़ ऐप्स इस्तेमाल करते हैं, तो हमारे लिए सबसे बड़े न्यूज़ ऐप्स में से एक एबीपी लाइव के साथ जुड़ना स्वाभाविक ही था. इसे करीब 1 करोड़ लोगों ने इन्सटॉल किया है और यह हिंदी में खबरों के लिए सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ऐप्स में से एक है. हमारी इस साझेदारी का मतलब क्या है?

  • अगर एबीपी लाइव ऐप आपके फोन में है तो आपको हर महीने तीन हिंदी किताबें फ्री में मिलेंगी! इस तरह अब स्मार्ट न्यूज अपडेट के साथ साथ, आपको स्मार्ट किताबें भी हासिल होंगी.
  • इसके साथ ही, आपको हमारी नई किताबों की ताजा अपडेट भी एबीपी ऐप पर ही मिला करेगी.

जगरनॉट हिंदी पर 250 से ज्यादा किताबें हैं, जिनमें रोमांस, क्राइम, कहानियां, उपन्यास और बेहतरीन कथेतर किताबें शामिल हैं. लिखने और पढ़ने की नई तरह की आदत डालने के लिए प्रतिबद्ध जगरनॉट हिंदी ने ज़िंदगी लाइव, रेखा: कैसी पहेली जिंदगानी, रूहानी अय्याशी और बांहों के दरमियां जैसी कई दिलचस्प किताबें पाठकों को दी हैं. हमारे लेखकों में ऋजुता दिवेकर, ट्विंकल खन्ना, प्रियदर्शन, विलियम डेलरिंपल, सनी लियोनी, कन्हैया कुमार और अरुंधति रॉय जैसे नाम शामिल हैं. 450,000 जगरनॉट ऐप यूजर्स के साथ हमें खुशी है कि हम एबीपी न्यूज के पाठकों तक पहुंच रहे हैं और इसके यूजर्स तक अपनी किताबों को पहुंचा रहे हैं.

ये दोनों स्मार्ट ऐप्स मिल कर आपके फोन को और भी स्मार्ट बनाएंगे.

फिर देर किस बात की!

One Comment

  1. Mahadev Toppo / June 19, 2017 at 8:26 pm /Reply

    किताबों की जानकारी देने के लिए जुगत जुटाने हेतु असंख्य धन्यवाद आपका ।
    जानकारी देते रहें । धन्यवाद ।
    महादेव टोप्पो
    रांची

Leave a Reply